आखिर ऑक्शन के बीच में क्यों बोली प्रीति मुझे इससे नफ़रत है

वीवो आईपीएल 2018 के इस सीजन में आईपीएल की नई टर्म RTM यानि राइट टू मैच का इस्तेमाल किया गया।आईपीएल की कई फ्रैंचाइज़ी ने इसका भरपूर फयदा उठाया तो कई इससे परेशां भी थे। जिसमे सबसे ज्यादा KXIP किंग्स एलेवेन पंजाब की सह मालकिन प्रीती जिंटा दिखी और ट्वीट में लिखी कुछ ऐसी बात की टीम के बाकी सदस्यों को झेलनी पड़ गई मुश्किलें आये जानते हैं आखिर क्या कहा प्रीटी ने ।

प्रीटी ने ऑक्शन के दौरान ट्विटर पर एक ट्वीट के माद्यम से लिखा की वहा आधिकारिक तौर पर RTM  यानि राइट टू मैच से नफरत करती हूँ जिससे उनकी टीम मुश्किल में आगयी और टीम को बहुत सी परेशानियां हो गई।

Trending:- आखिर केकेआर ने क्यों नहीं ख़रीदा गौतम गंभीर को ?

प्रीति के ट्वीट से क्यों बड़ी टीम की मुश्किलें?

Priety Jinda said i officially hate this

आइये जानते हैं क्यों बड़ी टीम की मुस्किले प्रीति ने शायद नफरत वाली बात मजाक में ट्वीट की हो पर उनकी टीम के लिए RTM में बैठे लोगों को काफी परेशान किया। और इसका असर पहले दिन की बोली में दिखने लग गया था जब फ्रैंचाइज़ी ने किसी दूसरे टीम के प्लेयर् को खरीद लिया था लेकिन तब ही दूसरी टीम के मालिक ने राइट टू मैच का इस्तेमाल करके प्लेयर वापस ले लिया।

Popular:- क्या है आश्विन का आईपीएल के लिए तैयार किया हुआ हथियार?



कुछ इस तरह परेशां हुये किंग्स एलेवेन पंजाब के ऑक्शन में बैठे लोग

ऑक्शन में बैठे लोग कही बार तंग हुए पहली बार जब शिखर धवन की बोली के वक़्त हुआ। जब फ्रैंचाइज़ी ने शिखर धवन को 5.20 करोड़ में जीत लिया था लेकिन, तब ही तब ही सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना RTM कार्ड उपयोग कर लिया और धवन को वापस ले लिया।
दूसरी बार जब दूसरी बार ऐसा फाफ डु प्लेसिस 1.6 करोड़ की बोली के समय हुआ। जब पंजाब ने उनके लिए सबसे ऊंची कीमत की बोली लगाई थी, लेकिन तब ही चेन्नै ने RTM का इस्तेमाल कर लिया था।

Priety Jinda said i officially hate this

यहाँ पड़े:- जानिए आखिर क्यों प्रीती जिंटा ने 16 साल के अफगान खिलाडी को ख़रीदा

ऐसे ही तीसरा मौका अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स ने RTM का इस्तेमाल करके उनको अपने पास कर लिया। और इस प्रकार चौथे टाइम चेन्नई ने ड्वेन ब्रॉवो को किंग्स की झोली में जाने से रोका और आखिरी मोके में सनराइजर्स हैदराबाद हैदराबाद ने अफगानिस्तान के खिलाडी रशीद खान के वक़्त RTM का इस्तेमाल करके उन्हें नौ करोड़ रुपये में खरीद लिया और इस प्रकार किंग्स एलेवेन पंजाब के ऑक्शन में बैठे लोगो को पांच मौकों पर परेशानी उठानी पड़ी।

प्रीति का ट्विटर पे किया हुआ ट्वीट





यही है वो ट्वीट है जिसमे प्रीति जिंटा ने लिखा है की वो आधिकारिक तौर पर राइट टू मैच RTM से नफरत करती है।

आईपीएल की छोटी बड़ी जानकारी के लिए iplliveupdates.com पर बने रहे और हमारा फेसबुक पेज लिखे करना न भूलें जहँ आपको डेली आईपीएल की नई उपडटेस प्राप्त होती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Indian Premier League 2019 © 2018 Frontier Theme