IPL 12 Cheerleaders Personal Life: Name, Age, Photos, Country

IPL 12 Cheerleaders Personal Life: Name, Age, Photos: आईपीएल 2019 के सीजन बहुत जल्द ही शुरू होने वाला है और जल्द ही हमें दुनियां में चर्चित इस खेल में चोके छक्कों की बारिश होते हुए नजर आएगी और साथ ही देखने को मिलेगा अलग-अलग देशों से आई हुई खूबसूरत आईपीएल गर्ल्स या चीयरलीडर्स का। आईपीएल में जितना महत्व खिलाडियों का है उतना ही इन हसीन लड़कियों का भी है। ये हसीनाएं दूर देश से आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिये चीयरअप करती है। आईपीएल में चीयरलीडर्स अपने अंदाज़ और अदाओं से आईपीएल देखने आये हुए लोगों को खूब एंटरटेन करती है।

बहुत से लोग चीयरलीडर्स को लेके काफी क्वेश्चन भी करते हैं।कितना कमती हैं चीयरलीडर्स आईपीएल के दौरान हर तरह के सवाल। लेकिन आज हम आपको बताएंगे विदेशों से आई ये हसीनाएं क्या करती हैं पर्सनल लाइफ में।

आईपीएल चीयरलीडर्स और उनकी पर्सनल लाइफ 

एश्ले पी – यहा खूबसूरत हसीना आईपीएल मैचों के अतिरिक्त अपनी पर्सनल ज़िन्दगी मैं मॉडलिंग भी करती है। आईपीएल में एश्ले पी को सबसे ज्यादा पेेमेंट मिलता है। एश्ले पी पैशे से एक खुबसुरत मॉडल है।ipl cheerleaders personal life

सिंथिया टैंपा – बे यहा खुबसूरत हसीना बुकानियर्स की एक लोकप्रिय चीयरगर्ल हैं। सिंथिया पेशे से प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं।यहा खूसूरत आईपीएल चीरलीडर्स शुरू से ही जिम और डांस की शौकिन थी। जिसके कारण इस हसीना ने चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया।

ipl cheerleaders personal life

पैट्रिसिया – यहा खूबसूरत चीयर गर्ल न्यू इंग्लैंड पैट्रियाट टीम की में चीयरगर्ल का काम करती हैं। पैट्रिसिया पेशे से एन्वायरमेंट इंजीनियर हैं। पैट्रिसिया को अपने डांस के शौक के कारण चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया।

ipl cheerleaders personal life

ये है कुछ आईपीएल चीरलीडर्स जो आईपीएल के अलावा भी अपने लाइफ में भी बहुत्त कुछ करती है और साथ ही अपने पैशन को भी साथ लेकर चलती हैं।

IPL में न केवल चीरलीडर्स बल्कि IPL FEMALE ANCHORS भी अपने काम और टेलेंट के लाइफ काफी फेमस हैं।

आईपीएल 2019 की छोटी बड़ी जानकारी के लिए आप हमारी साइट iplliveupdates.com को बुकमार्क भी कर सकते और इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें और कमेंट में बातएं की आपको हमारे आर्टिकल्स कैसे लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Indian Premier League 2019 © 2019